IPL2018: धोनी नहीं इस खिलाड़ी की बदौलत चेन्नई का ख़िताब पक्का
IPL2018: धोनी नहीं इस खिलाड़ी की बदौलत चेन्नई का ख़िताब पक्का
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत 7 अप्रेल से हो रही है. देश के साथ दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है, ऐसे में उन सभी का इंतजार अब खत्म हो रहा. 7 अप्रेल को पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है. चेन्नई के लिए यह मैच महत्वपूर्ण होगा क्योंकि टीम दो साल के बाद मैदान पर दिखाई देगी. 

आईपीएल के इस सीजन की बात करे तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी लकी साबित होने वाला है. लकी इसलिए नहीं कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है बल्कि इसलिए क्योंकि आईपीएल का लकी चार्म कर्ण शर्मा अब हैदराबाद, मुंबई के बाद चेन्नई टीम का हिस्सा है. कर्ण शर्मा आईपीएल के 9 वें सीजन में  सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे जिसने 2016 में ख़िताब पर अपना कब्ज़ा किया था वहीं उसके बाद 2017 की बात करे तो कर्ण शर्मा मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे, यहां भी इस लकी चार्म के होने से मुंबई ने ख़िताब पर अपना कब्ज़ा किया था.

आईपीएल का यही लकी चार्म अब चेन्नई को कप दिलाने में मदद करने के लिए टीम का हिस्सा है. आईपीएल बोली में कर्ण शर्मा को लेकर चेन्नई और मुंबई के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली थी, जिसके बाद चेन्नई ने 5 करोड़ में कर्ण को अपनी टीम में शामिल कर लिया. कर्ण ने अपने आईपीएल करियर में खेले गए 55 मैचों में 49 विकेट लिए है जिसमें उनका बेस्ट 16 रन देकर चार विकेट है. 

IPL 2018 वीडियो : गंभीर की दिल्ली इस रंग में आएगी नजर...

अब IPL में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह, ये है वजह

विराट कोहली हमेशा आगे रहा है यह अफ्रीकी खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -