IPL2018 : नया सीजन, नई घटना और फिर तार-तार हो गया आईपीएल का दामन
IPL2018 : नया सीजन, नई घटना और फिर तार-तार हो गया आईपीएल का दामन
Share:

आईपीएल का 11वां सीजन धूम-धाम और बेजोड़ प्रदर्शन के साथ हाल ही में 7 अप्रैल को शुरू हो चुका है. पहले ही मैच से लगातार आईपीएल हर वर्ष की तरह दर्शकों से जमकर वाहवाही लूटते हुए नजर आ रहा है. आईपीएल जितना अपनी प्रसिद्धि के लिए जाना जाता है, उतना ही वह अपनी शर्मनाक घटनाओं के लिए भी मशहूर है. आज हम आपसे आईपीएल इतिहास की 1 ऐसी घटना के बारे में चर्चा करेंगे जिसने आईपीएल को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

रविंद्र जड़ेजा पर फेंका गया जूता...

हाल ही में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच में एक ऐसी घटना ने जन्म लिया, जो इससे पहले आईपीएल इतिहास में कभी नहीं देखी गई थी. सीमा रेखा पर फील्डिंग कर रहे चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा पर दर्शकों के एक समूह ने जूते फेंक दिए थे, जिससे पूरे स्टेडियम में काफी सन्नाटा छा गया था. इसके साथ आईपीएल ने एक नई घटना को जन्म दिया. हालांकि इस हमले में जड़ेजा को कोई चोट नहीं आई थी. उन पर फेंका गया जूता उन्हें नहीं लगा था. 

रविंद्र जड़ेजा पर जूता फेंके जाने के बाद रविंद्र काफी गुस्सा हो गए थे, उन्होंने भी गुस्से में जूते को मैदान से ही जोर से अपने पैरों की सहायता से बाहर फेंकना चाहा. आपको बता दे कि आईपीएल के इतिहास में दर्शकों द्वारा जूता फेंके जाने की यह पहली घटना है. इससे पहले आईपीएल में इस तरह की घटना को नहीं देखा गया. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया था. हालांकि एक बार फिर क्रिकेट को धर्म की तरह मानने वाले भारतीयों ने इसे बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

IPL2018: विराट फ़ौज के खिलाफ वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

CWG : सुशील कुमार ने पूरी की स्वर्णिम उम्मीदें, देश को एक और गोल्ड

IPL2018: कल पंजाब से भिड़ेगी विराट सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -