IPL2018 : बड़ा फैसला, चेन्नई के सभी मैच रद्द
IPL2018 : बड़ा फैसला, चेन्नई के सभी मैच रद्द
Share:

चैन्नई: चैन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर है. अब चेन्नई में होने वाले सीएसके के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है. सीएसके के चैन्नई वाले मैचो की जगह बदल दी गई है, कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन को लेकर हो रहे प्रर्दशन को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है. रिपोर्टस के मुताबिक अब चैन्नई में होने वाले सारे मैच केरल या फिर पुणे में होंगे, प्रर्दशनकारी लगातार चैन्नई मे आईपीएल मैच नही कराने की मांग कर रहे है.

हालांकि इसके अलावा प्रर्दशनकारीयों कि ओर से कहा गया है, कि अगर चैन्नई में आईपीएल का आयोजन किया जायेगा. तो ऐसे मे युवाओं का ध्यान कावेरी मुद्दे से हट जायेगा और क्रिकेट कि तरफ चला जायेगा. हालांकि लगातार हो रहे विरोध प्रर्दशन के बावजूद 10 अपैल को चेतक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच हुआ था. यहां मैच का विरोध करते हुए स्टेडियम के अंदर जूते चप्पल भी फेंके गए थे. मैच के बाद लोग कावेरी विवाद को लेकर नारेबाजी भी कर रहे थे.

बता दें कि प्रर्दशन के दौरान सीएसके के मशहूर खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस के उपर भी जूता फेका गया था. गनीमत थी कि वो जूता उन्हे नही लगा. मैच को दौरान हजारों लोग स्टेडियम के बाहर जुटे थे, वहीं लोगों के हंगामे और विरोध को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम करने पड़े थे, अब किसी भी अनहोनी से बचने के लिए चैन्नई के सभी मैच सिफ्ट करने का फैसला ले लिया गया है. 

IPL2018 : हार को जीत में बदलने में माहिर है ये महारथी

IPL2018LIVE : 5 साल बाद राजस्थान को नसीब हुई जीत, 6 साल का रिकॉर्ड भी बरक़रार

IPL2018live: रोमांचक हुआ मैच, 18 गेंदों पर चाहिए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -