IPL 2018: कुछ इस तरह भिड़े है बेंगलोर और कोलकाता अब तक...
IPL 2018: कुछ इस तरह भिड़े है बेंगलोर और कोलकाता अब तक...
Share:

आईपीएल के रोमांचक मोड़ में आज सुपर सन्डे में दो मैच खेले जाने है, पहला मैच जहाँ हैदराबाद और राजस्थान के बीच है वहीं दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाना है, मैच से पहले बेंगलोर और कोलकाता के बीच हेड टू हेड प्रदर्शन पर एक नजर डालते है. 

हेड टू हेड ओवर आल: आईपीएल में अब तक बेंगलोर और कोलकाता के बीच कुल 21 मैच हुए इन मैचों पर अगर नजर डाले तो कोलकाता नाईट राइडर्स भारी पड़ती नजर आ रही है, कोलकाता ने 21 में से 12 मैच जीते है वहीं रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खाते में 9 जीत है. 

हेड टू हेड इन चिन्नास्वामी: बेंगलोर का चिन्नास्वामी स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए हमेशा से लकी साबित होता आया है, दूसरी तरह चिन्नास्वामी में अगर इन दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करे तो यहाँ दोनों ने 4-4 मैच जीते है, वहीं अच्छे फॉर्म में चल रहे उथप्पा के लिए आज एक माइल स्टोन छूने का मौका है, उथप्पा आज अगर 31 रन बना लेते है तो दो हजारी रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. दोनों टीमों के लिए आज का मैच बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है, दोनों टीमें जीत दर्ज कर अंतिम चार में जगह बनाने के लिए खुद को मजबूत करना चाहेगी. 

IPL 2018: कोलकाता और बेंगलोर के लिए जीत के हीरो होंगे ये खिलाड़ी

IPL 2018: 22 रन दूर है रहाणे इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से...

IPL2018: फ्लेमिंग ने कहा, पुणे में खेलना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -