IPL 2018: इस युवा गेंदबाज ने रोहित की उड़ाई नींद...
IPL 2018: इस युवा गेंदबाज ने रोहित की उड़ाई नींद...
Share:

IPL 2018 के बेहतरीन आगाज़ के साथ आज राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज सातवां मैच सन राइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है, मैच में हैदराबाद ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है, हैदराबाद की कोशिश रहेगी अपनी पिछली जीत को दोहराने की वहीं पिछले सीजन की लय को फिर से पाने के लिए पहले बैटिंग करने उतरी है मुंबई इस समय 9 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन  है.

मुंबई की पारी शुरू होने से पहले ही लड़खड़ाई दिखाई दे रही थी, लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे. रोहित शर्मा आज भी कुछ कमाल नहीं कर पाए वहीं ईशान किशन भी सस्ते में आउट हो गए, लय में दिखाई दे रहे लुइस काफी अच्छे खेल रहे थे लेकिन सिद्धार्थ कौल के ओवर में लुइस भी बोल्ड होकर चलते बने, लुइस ने 17 गेंद पर शानदार 29 रन बनाए जिसमें 2 छक्के शामिल थे. सिद्धार्थ कौल ने शानदार 2 विकेट लेकर रोहित की मुश्किलें बढ़ा दी है.

आज के मैच में हैदराबाद और मुंबईं, दोनों टीमों ने बड़े बदलाव किए है. हैदराबाद में आज टीम के स्ट्राइक बॉलर भुवनेश्वर नहीं खेल रहे है उनकी जगह टीम में जगह मिली है संदीप शर्मा को मिली है. मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव कर हार्दिक पंड्या और मिचेल मैक्लेंघन की जगह प्रदीप सांगवान और बेन कटिंग खेल रहे है.  

IPL 2018: दूसरे ही ओवर में 'राइजर्स' का धमाका.....

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर होम ग्राउंड पर पहले गेंदबाजी करेंगी हैदराबाद

IPL 2018: इन धाकड़ खिलाड़ियों के बिना उतरी दोनों टीमे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -