IPL 2018: राशिद खान की इन्होंने की खूब धुनाई
IPL 2018: राशिद खान की इन्होंने की खूब धुनाई
Share:

दिल्ली: आईपीएल और वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी पहचान एक इकोनामी बॉलर के रूप में बना चुके अफगानिस्तान के युवा बॉलर राशिद खान की पिछले मैच में कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल ने जमकर धुनाई करी. क्रिस गेल ने  मौजूदा आईपीएल के 16वें मैच में उन्होंने अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान को अपना निशाना बनाया और पारी के 14वें ओवर में लगातार 4 छक्के उड़ाए.

खेले गए उस मैच में राशिद खान ने उस ओवर में कुल 27 रन लुटाए, जो आईपीएल करियर में उनका सबसे महंगा ओवर रहा. अन्य बल्लेबाज की बात करें तो गेल से पहले साउथ अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स राशिद के एक ओवर में कुल चार छक्के लगा चुके हैं. 2016 में टी-20 वर्ल्ड कप के साउथ अफ्रीका-अफगानिस्तान मैच के दौरान पारी के 17वें ओवर में डिविलियर्स ने 29 रन लूटे थे. तब उन्होंने राशिद की गेंदों पर ऐसा प्रहार किया- 6, 4, 6, 6, 6,1.

गौरतलब है कि गेल ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों ही बार वह 'मैन ऑफ द मैच' रहे. चेन्नई के खिलाफ 33 गेंदों में 63 रन बनाने के बाद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 63 गेंदों में नाबाद 104 रनों की तूफानी पारी खेली. 38 साल के क्रिस गेल अभी जबरजस्त  मारक फॉर्म में हैं.

IPL 2018: राजस्थान को हराते ही चेन्नई ने बनाया IPL का अनोखा रिकॉर्ड

IPL 2018 : रातोंरात विराट से बदला लेने से 16 रन दूर रह गए रैना...

IPL 2018 LIVE : चेन्नई को रास आया नया घर पुणे, राजस्थान की करारी हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -