IPL 2018: बड़ी खबर, जॉनसन की गेंद पर आउट होंगे धवन....
IPL 2018: बड़ी खबर, जॉनसन की गेंद पर आउट होंगे धवन....
Share:

आईपीएल अपने आगाज़ के साथ कुछ ही मैचों के बाद रोमांचक दौर में पहुंच चूका है, आज आईपीएल में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स भिड़ेंगे, ऐसे में आईपीएल के रोमांचक मैचों की लिस्ट में आज एक और शानदार मैच जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस मैच में शिखर धवन के लिए है एक बुरी खबर   है.

इस सीजन में अब तक की सबसे सफल टीम रही हैदराबाद और टीम के साथ आईपीएल के इस सीजन के सबसे सफल बल्लेबाज रहे शिखर धवन हो सकते है कोलकाता के गेंदबाज मिचेल जॉनसन के शिकार. जॉनसन के धवन के खिलाफ रिकॉर्ड पर नजर डाले तो यह काफी निराश करने वाला है, अब तक आईपीएल के सभी सीजन को मिलकर देखा जाए तो जॉनसन 26 बार धवन को आउट कर चुके है.

धवन का जॉनसन के खिलाफ अब तक का रिकॉर्ड काफी ख़राब रहा है, 26 बार जॉनसन की गेंद पर आउट होने के साथ ही धवन जॉनसन के खिलाफ अब तक सिर्फ 22 रन ही बना पाए है. जॉनसन ही नहीं कोलकाता के खिलाफ भी अगर धवन के रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो अभी तक मात्र 25.11 के औसत से ही रन पाए है, यह धवन का किसी टीम के खिलाफ सबसे बेकार रिकॉर्ड है. ऐसे में जॉनसन की गेंद पर आउट हो सकते है धवन.

IPL 2018: तो ये हो सकते है कोलकाता और हैदराबाद की जीत के हीरो...

IPL 2018 : जानिए चौके-छक्के पर झूमने वाली चीयरलीडर्स की कमाई के बारे में...

IPL 2018: ईडन गार्डन में धमाल करने उतरेंगे ये खिलाड़ी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -