IPL2018: कई दिनों तक याद की जाएगी ब्रावो की ये तूफानी पारी
IPL2018: कई दिनों तक याद की जाएगी ब्रावो की ये तूफानी पारी
Share:

मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 11वें सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को 1 रन से हरा दिया. मुम्बई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा. इससे पहले धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत जरा भी ठीक नहीं रही और उसने शुरुआत से ही विकेट गवाना शुरू कर दिया. पहली इनिंग में चोटिल हुए हार्दिक पंडया ने चेन्नई की बल्लेबाजी को पस्त कर दिया.

चेन्नई के ओपनर्स शेन वॉटसन और अम्बाती रायडू ने चेन्नई को एक अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन चौथे ओवर में शेन वॉटसन ने हार्दिक पंड्या की गेंद पर अपना विकेट गँवा दिया, वॉटसन के बाद सुरेश रैना (4), और अम्बाती रायडू (22) भी सस्ते में आउट हो गए. रायडू के बाद एमएस धोनी (5), रवींद्र जडेजा (12) , दीपक चाहर (0) और हरभजन सिंह (0) और मार्क वुड रहे. इस मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचाने वाले ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली.

लेकिन वह टीम को जीत के पास पहुंचा कर बुमराह का शिकार हो गए. हालांकि मैच का रोमांच अभी भी ख़त्म नहीं हुआ और 9 विकेट गिरने के बाद भी केदार जाधव ने चोटिल होते हुए भी चौका मार कर चेन्नई को अपना पहला मैच जीता दिया. लेकिन कुल मिलाकर चेन्नई की जीत में ब्रावो की धमाकेदार बल्लेबाजी ने सबसे बड़ा योगदान दिया.

 

IPL 2018 LIVE : मुंबई को होम ग्राउंड पर पछाड़ चेन्नई ने किया विजयी आगाज़

IPL2018LIVE: रोमांचक हुआ पहला मुकाबला, जीत की ओर बढती CSK

IPL2018: इन चार बल्लेबाजों ने मुंबई को बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -