IPL 2018: हैदराबाद ने टाली हार की हैट्रिक, मुंबई ने गवायां पांचवा मैच
IPL 2018: हैदराबाद ने टाली हार की हैट्रिक, मुंबई ने गवायां पांचवा मैच
Share:

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद लगातार रोमांचक मैच देखने को मिल रहे है लेकिन मंगलवार को हुआ मैच आईपीएल के इस सीजन का पहला लो स्कोरिंग मैच था जो मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 118 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को 119 रन का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत काफी ख़राब रही थी, लगातार अंतराल के बाद एक साइड सूर्यकुमार यादव कुछ समय मैदान पर डटे रहे और 34 रन बनाए जो इस मैच का किसी भी बैट्समेन के द्वारा बनाया गया टॉप स्कोर था, हालाँकि इसके बाद मुंबई का कोई भी बैट्समेन चल नहीं सका और मजबूत बल्लेबाजी पूरी तरह बिखर गई जिसके बाद अंत में मुंबई को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा.

हैदराबाद की तरफ से रशीद खान ने काफी शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों को रोके रखा, रशीद ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 11 रन देकर 2 विकेट लिए साथ ही एक मैडन भी डाला, वहीं सिद्धार्थ कौल ने भी 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर 3 विकेट लिए. इससे पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था जिसके बाद मुंबई के गेंदबाज मिचेल मकक्लेनघन, जसप्रीत बुमराह और मयंक मारकंडे ने अच्छी गेंदबाजी कर हैदराबाद को एक बहुत ही छोटे स्कोर पर रोकने में कामयाबी हासिल की,

हैदराबाद की तरफ से सिर्फ केन विलियमसन और युसूफ पठान ने 29-29 रन बनाए जो अंत में जीत के लिए कारगर साबित हुए. इसी के साथ ये मुंबई की लगातार पांचवीं हार है बता दें आज सचिन का जन्मदिन था जो मुंबई के मेंटर है, इस हिसाब से ये उनके लिए एक बेहद ही बुरा गिफ्ट है जो रोहित शर्मा ने हार के रूप में उन्हें दिया.

 

IPL 2018 LIVE: हिटमैन की टीम के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2018 LIVE: मुंबई के सामने भरभराई हैदराबाद, पूरी टीम 118 रन पर ऑलआउट

IPL 2018 LIVE: 100 पर 7 विकेट गवांकर पस्त पड़ी हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -