IPL 2018 LIVE: 100 के पहले RCB के 8 जांबाज लौटे पवेलियन
IPL 2018 LIVE: 100 के पहले RCB के 8 जांबाज लौटे पवेलियन
Share:

आईपीएल 2018 में आज खेले जा रहे सीजन के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने सामने है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई बैंगलोर की हालत शुरुआत से ही थोड़ी ढीली नजर आ रही है. बैंगलोर को दुसरे ओवर में ही ब्रेंडम मैक्कुलम के रूप में पहला झटका लगा. ब्रेंडम मैकुलम मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आये कप्तान कोहली भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 11 रन बना कर पवेलियन लौट गए.

वाइरल फीवर की वजह से पिछले दो मुकाबले में टीम का हिस्सा ना रहने वाले एबी डिविलियर्स ने इस मैच में वापसी जरूर की लेकिन कोई बड़ा कारनाम नहीं कर पाए और मात्र एक रन बना कर हरभजन सिंह का शिकार हो गए. डिविलियर्स के रूप में आरसीबी को तीसरा झटका लगा. हालांकि कोहली की टीम का विकेट पतन यहाँ नहीं रुका और 11वें ओवर में मनदीप सिंह भी 7 रन बना जडेजा के शिकार हो गए.

इस दौरान 41 गेंदों में 53 रन बनाने वाले पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. हालांकि 13वें ओवर की आखरी गेंद पर पार्थिव भी जडेजा का शिकार हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आये मुरुगाव आश्विन भी 1 रन बन धोनी के हाथों स्टंप हो गए. बेंगलोर का स्कोर फिलहाल 14 ओवर में 7 विकेट पर 87 रन है. टिम साउदी और उमेश यादव क्रीज पर है.

 

 

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

IPL 2018 LIVE : पुणे में पहले गेंदबाजी करेंगे धोनी के धुरंधर

क्रुणाल ने बताया क्यों मिली होल्कर मैदान पर धमाकेदार जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -