IPL 2018 LIVE: रोहित ने टॉस जीत हैदराबाद को दिया बल्लेबाजी का न्योता
IPL 2018 LIVE: रोहित ने टॉस जीत हैदराबाद को दिया बल्लेबाजी का न्योता
Share:

दो बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम करने वाली मुम्बई इंडियंस के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. अबतक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में मुंबई को चार मैचो में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई को आज अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से भिड़ना है. दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है. मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने रोचक मुकाबले में मात दी थी तो वहीं हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स ने परास्त किया था. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का करने का फैसला किया है. हैदराबाद ने अपनी टीम में बेसिल थमसे को मौका दिया है. 

हार की हैट्रिक से बचने के लिए हैदराबाद को यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा. वहीँ मुंबई भी इस मैच को जीतने के लिए हर कोशिश करना चाहेगी. इस मैच के लिए हैदराबाद की टीम में बड़ा बदलाव किया गया है. जहाँ चोट के कारण चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में शिखर धवन नहीं खेल पाए थे वहीं आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार को बाहर रखा गया है. इस बात की जानकारी खुद केन विलियमसन ने दी है. प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि "मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हिस्सा नहीं ले सकेंगे.

इसके अलावा खराब फिटनेस की वजह से पिछले मैच में स्ट्रगल करने वाले युसूफ पठान का खेलना भी अभी तय नहीं है. विलियसमन ने कहा कि इस मैच के लिए युसूफ पठान को भी बाहर बैठाया जा सकता है. हालांकि विलियमसन ने टीम के लिए खुसखबरी की घोषणा की. उन्होंने बताया कि शिखर धवन अब एकदम फिट हैं और उनके मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में वापसी करने की पूरी उम्मीद है. बता दें कि चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में धवन की जगह रिक्की भुई को टीम में शामिल किया गया था.

 

Video: हार्दिक के इस शॉट से जा सकती थी अंपायर की जान

IPL 2018: ये हो सकते है आज के मैच के संभावित खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -