IPL 2018 LIVE : मारकंडे ने की मुंबई की राह आसान
IPL 2018 LIVE : मारकंडे ने की मुंबई की राह आसान
Share:

आईपीएल का भव्य आगाज आज बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, डांस के किंग कहे जाने वाले प्रभु देवा, बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मीका सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और अंत में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की धमाकेदार प्रस्तुति के साथ हो गया. भव्य उद्घाटन समारोह के बाद ठीक साढ़े सात बजे आईपीएल के पहले मैच के लिए टॉस हुआ. जिसमे चेन्नई ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. चेन्नई के न्यौते पर मुम्बई बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन वह दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक़ खरी नही उतर सकी. मुम्बई ने तीसरे ओवर में ही सलामी बल्लेबाज एविन का विकेट गंवा दिया. पहला विकेट दीपक चाहर ने अपने नाम किया. इसके बाद 20 रन के निजी स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा भी चलते बने. उन्हें शेन वाट्सन ने अपनी गेंद पर रायुडू के हाथों कैच कराया.

2 विकेट जल्दी गिरने के बाद मुम्बई संकट में नज़र आ रही थी, लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की धमाकेदार 78 रन की साझेदारी की बदौलत मुम्बई 100 रन के करीब पहुंचने में कामयाब रही. मुम्बई का तीसरा विकेट 98 रन के स्कोर पर गिरा सूर्यकुमार तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए. जबकि चौथे विकेट के रूप में ईशान किशन आउट हुए. इसके बाद क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने गजब का प्रदर्शन दिखाया. दोनों ने शानदार खेल दिखाते हुए 52 रन के साझेदारी की. हार्दिक ने 22 जबकि क्रुणाल ने 41 रन का योगदान दिया. 20 ओवर पूरे खेलकर मुंबई ने चेन्नई को 166 रन का योगदान दिया. 

मुंबई से मिले 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत भी काफी खराब रही. चेन्नई की पारी भी शुरू से ही लड़खड़ाती हुई नज़र आई. उसने अपने 4 बड़े विकेट 60 रन के भीतर ही गंवा दिए. वहीं 75 रन तक पहुंचते-पहुंचते चेन्नई ने अपने 5 विकेट गंवा दिए. वहीं इसके बाद चेनाब को छठा झटका भी 84 रन पर लग गया. वाट्सन 16, रायुडू 22, रैना 4, धोनी 5, जडेजा 12 सस्ते में चलते बने. फिलहाल चेन्नई ने 13.4 ओवर में 92 रन बना लिए हैं. और वह इस समय संघर्ष करते हुए नज़र आ रही हैं. मुम्बई की ओर से सबसे अधिक 3 विकेट अपना पहला मैच खेल रहे मयंक मारकंडे ने लिए. 

IPL 2018 LIVE : स्टार्स के बाद सुपरस्टार अमिताभ ने लगाए आईपीएल में चार चाँद

IPL 2018 : आईपीएल के आगाज पर कोहली ने भरी विश्व कप जीतने की हुंकार

IPL2018LIVE: चेन्नई की पारी लड़खड़ाई, 50 रन पर गिरे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -