IPL 2018 LIVE : मुंबई ने चेन्नई के सामने रखा 166 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : मुंबई ने चेन्नई के सामने रखा 166 रनों का लक्ष्य
Share:

आईपीएल का भव्य उद्घाटन समारोह आज ठीक 6 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ. जिसमे सबसे पहले आईपीएल चेयरमेन राजीव शुक्ला समेत अन्य अतिथियों ने दर्शकों का अभिवादन किया. इसके ठीक बाद बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने बेहतरीन डांस से भव्य उद्घाटन समारोह की शुरुआत की. वरुण के बाद डांस के किंग कहे जाने वाले प्रभु देवा ने डांस के तहत उद्घाटन समारोह में चार चाँद लगा दिए. साथ ही बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बाहुबली के मशहूर सॉन्ग जियो रे बाहुबली समेत कई गानों पर शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं, मीका सिंह ने बेहतरीन गाने और अंत में सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने भी दर्शकों से खूब प्यार और वाहवाही लूटी. 

भव्य उद्घाटन समारोह के बाद ठीक साढ़े सात बजे आईपीएल के पहले मैच के लिए टॉस हुआ. जिसमे चेन्नई ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. चेन्नई के न्यौते पर मुम्बई बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन वह दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक़ खरी नही उतर सकी. मुम्बई ने तीसरे ओवर में ही सलामी बल्लेबाज एविन का विकेट गंवा दिया. पहला विकेट दीपक चाहर ने अपने नाम किया. इसके बाद 20 रन के निजी स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा भी चलते बने. उन्हें शेन वाट्सन ने अपनी गेंद पर रायुडू के हाथों कैच कराया.

2 विकेट जल्दी गिरने के बाद मुम्बई संकट में नज़र आ रही थी, लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की धमाकेदार 78 रन की साझेदारी की बदौलत मुम्बई 100 रन के करीब पहुंचने में कामयाब रही. मुम्बई का तीसरा विकेट 98 रन के स्कोर पर गिरा सूर्यकुमार तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए. जबकि चौथे विकेट के रूप में ईशान किशन आउट हुए. इसके बाद क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने गजब का प्रदर्शन दिखाया. दोनों ने शानदार खेल दिखाते हुए 52 रन के साझेदारी की. हार्दिक ने 22 जबकि क्रुणाल ने 41 रन का योगदान दिया. 20 ओवर पूरे खेलकर मुंबई ने चेन्नई को 166 रन का योगदान दिया. 

IPL2018LIVE: इन युवा बल्लेबाजों ने बढ़ाई धोनी की धड़कने

IPL2018LIVE: मुंबई 117 रन पर चार विकेट, किशन और यादव आउट

IPL2018: सेल्फी खींच भेजने पर मिलेगा शानदार मोबाइल जीतने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -