IPL 2018 KKR vs KXIP: घर में गेल की आंधी से नहीं बच पाईं KKR, मिली 9 विकेट से हार
IPL 2018 KKR vs KXIP: घर में गेल की आंधी से नहीं बच पाईं KKR, मिली 9 विकेट से हार
Share:

किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल सीजन 11 के 18वें मुकाबले में बारिश की वजह से बाधित हुए मैच को पंजाब की टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत KKR को 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में टॉस जीतने के बाद पंजाब की टीम ने कोलकाता को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए और किंग्स इलेवन पंजाब के सामने जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य रखा.

इसके जवाब में उतरी पंजाब की टीम ने 8.2 ओवर में बिना किसी नुकसान 96 रन बनाए थे जिसके बाद बारिश ने दस्तक दी जिस वजह से मैच को रोकना पड़ा. बारिश के बाद पंजाब को 13 ओवर में जीत के लिए 125 रनों का रिवाइज्ड टारगेट मिला. इस मैच को जीतने के लिए पंजाब को 28 गेंदों पर 29 रन बनाने थे जिसे टीम ने 11 गेंद पहले ही एक विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाकर हासिल कर लिया. पंजाब के लिए क्रिस गेल ने 38 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाए जबकि राहुल ने 27 गेंदों में 60 रनों की धुआंधार पारी खेली.

इससे पहले कोलकाता के ओपनर क्रिस लिन के 74 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन बनाए जिसकी बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के 191 रन का मजबूत स्कोर रखा. लिन ने इस दौरान 41 गेंदों का सामना कर 6 चौके और चार छक्के लगाए. आईपीएल में लिन का यह चौथा अर्धशतक है. रोबिन उथप्पा ने 23 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत 34 रन बनाए जबकि कार्तिक ने 28 गेंदों पर छह चौके लगाए.

 

IPL 11 LIVE : विराट के जाल में फंसे गंभीर, 11 ओवर के बाद दिल्ली...

IPL 2018 : जब पैवेलियन में बैठे युवराज अचानक खुशी से झूम उठे

IPL LIVE RCB vs DD : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी 'विराट सेना'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -