IPL 2018: श्रेयस अय्यर के आगे IPL के सारे कप्तान फेल
Share:

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान बनते ही श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार पारी खेलते हुए रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया है. श्रेयस अय्यर ने कप्तानी के पदार्पण मैच में 93 रन की पारी खेली. वह बतौर कप्तान पहले मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है. इसके पहले पहले यह रिकॉर्ड आरोन फिंच के नाम पर था. 

फिंच ने 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए 64 रन बनाए थे. आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज भी ऐसा करिश्मा करने में नाकाम रहे हैं. श्रेयस अय्यर और फिंच के अलावा मुरली विजय व एडम गिलक्रिस्ट ने कप्तानी करते हुए पहले मैच में अर्धशतक जमाया था.

बता दें, शुक्रवार को हुए दिल्ली और कोलकाता के मैच में ख़राब फॉर्म में चल रही दिल्ली की टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने आते ही अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया, हाल ही में मैच से एक दिन पहले गौतम गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी से इस्तीफा दिया था जिसके बाद नए कप्तान के रूप में चुने गए श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम को जीत दिला कर दिल्ली की उम्मीदों को बचाकर रखा है, श्रेयस को अपने इस प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' से सम्मानित किया. 

IPL 2018: इस वजह से आज मुंबई की होगी जीत

IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -