IPL 2018: राजस्थान के ये खिलाड़ी चले गए तो जीत पक्की
IPL 2018: राजस्थान के ये खिलाड़ी चले गए तो जीत पक्की
Share:

आईपीएल के 11 वें सीजन के शानदार आगाज़ के साथ ही इस बार का यह टूर्नामेंट अब तक का सबसे रोमांचक टूर्नामेंट हो गया है. विश्व के सबसे बड़े टी-20 लीग माने जाने वाले आईपीएल में आज का मैच राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाना है. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है,एक नजर डालते है राजस्थान के मजबूत और कमजोर पक्ष पर

लम्बे समय के बेन के बाद वापसी कर रही राजस्थान के लिए आईपीएल से पहले ही कप्तान स्मिथ के रूप में एक झटका लग चूका था, जिसके बाद रहाणे के पास कप्तानी का भार आया. आईपीएल में अब तक राजस्थान के लिए शुरुआत काफी अच्छी रही है, राजस्थान ने अभी तक खेले गए 4 मैचों में 2 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में पांचवां स्थान हासिल किया है. 

अगर हम बात करे राजस्थान के सबसे मजबूत पक्ष की तो युवा बल्लेबाज संजू सैमसन शानदार फॉर्म में चल रहे है, साथ ही राजस्थान के पास युवा जोश से भरी टीम है जिसमें संजू के साथ-साथ राहुल त्रिपाठी बटलर मैच को किसी भी समय पलटने में माहिर है. साथ ही राजस्थान के पास इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी जयदेव  उनादकट है जो काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है, वहीं धवल कुलकर्णी से भी टीम को काफी उम्मीदें है, इस लिहाज से देखा जाए तो चेन्नई, राजस्थान को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी और यही बात चेन्नई के कप्तान धोनी अच्छी तरह से जानते है.  

IPL 2018: चेन्नई की जीत का हीरो होगा ये खिलाड़ी

IPL 2018: चेन्नई-राजस्थान के ये खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के जिम्मेदार

अभी लंबा सफर तय करना है- निशानेबाज जीतू राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -