IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है आज के योद्धा
IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है आज के योद्धा
Share:

आईपीएल के 11 वें सीजन का रोमांच चरम पर है, अब तक हुए शानदार आगाज़ के बाद आईपीएल में आज शाम को राजस्थान रॉयल और मुंबई इंडियंस, जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में भिड़ेंगी. दोनों टीमों के लिए आईपीएल का अब तक का सफर कोई खास नहीं रहा है, ऐसे ही दोनों टीमें अपनी खोई हुई लय को सुधारने की कोशिश करेगी, आइए एक नजर डालते है दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन पर.

राजस्थान रॉयल: राजस्थान रॉयल ने आईपीएल में अब तक पांच मैच खेले है जिसमें 2 मैच जीते है, पॉइंट टेबल में राजस्थान इस समय छठे पायदान पर है. आज के मैच के लिए राजस्थान के ये खिलाड़ी उतर सकते है मैदान पर
अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सेमसन, बेन स्टोक्स, हेनरिक क्लासेन, जोस बटलर , के गौतम, श्रेयस गोपाल, बेन लाफलिंग, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी

मुंबई इंडियंस: मुंबई इंडियंस जिसे इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, उसका प्रदर्शन अब तक हुए मैचों में काफी लचर दिखाई दिया है. मुंबई 2 पॉइंट के साथ अब तक सिर्फ एक ही जीत दर्ज कर सकी है. आज के मैच के लिए ये खिलाड़ी उतर सकते है मैदान पर.
सूर्यकुमार यादव, इविन लेविस, ईशान किशन, रोहित शर्मा, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान.

IPL 2018: सुपर संडे में आज भिड़ेंगी 4 टीमें

ईशांत शर्मा ने किया पहली बार ये अद्भुत कारनामा

गेल को खरीदने का राज सुना रहे है सहवाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -