IPL 2018 : मुंबई का यह इकलौता गेंदबाज हैदराबाद के 5 गेंदबाजों पर पड़ा भारी
IPL 2018 : मुंबई का यह इकलौता गेंदबाज हैदराबाद के 5 गेंदबाजों पर पड़ा भारी
Share:

कल हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का 7वां मुकाबला खेला गया. जिसमे हैदराबाद होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आई. 40 ओवर के पूरे खेल में 38 ओवर तक पूरी तरह नीरसता ही रही. लेकिन इसके बाद अंतिम 2 ओवरों में मैच ने रोमांचक होने की सारी सीमा पार कर दी. मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और उसने मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार नसीब हुई थी. वहीं हैदराबाद ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी.

राजीव गाँधी स्टेडियम हैदराबाद का होम ग्राउंड है, और मुंबई को यहां हैदराबाद से कड़ी चुनौती मिलती हुई नजर आई. कल के मैच में मुम्बई पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर कुल 20 ओवर में 147 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में हैदराबाद ने मैच की अंतिम गेंद पर 9 विकेट खोकर 1 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

हैदराबाद की ओर से राशिद और हसन ने 1-1 जबकि संदीप, सिद्धार्थ और बिली ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं मुंबई के युवा खिलाड़ी मयंक एक बार फिर अपनी फिरकी गेंदबाजी के लिए सुर्ख़ियों में छा गए. मुंबई के मयंक गेंदबाजी में पूरी तरह हैदराबाद के गेंदबाजों पर भारी पड़ते हुए नजर आए. उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए कुल 23 रन खर्च किए, और वे मैच में सब अधिक 4 विकेट लेने में कामयाब रहे. 

IPL 2018: आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीता हैदराबाद

IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, गब्बर ने किया ये कमाल...

अनुष्का के अलावा इसके भी दीवाने है कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -