ISL 2017: पहला मैच खेल रही इस टीम ने नॉर्थईस्ट को ड्रॉ पर रोका
ISL 2017: पहला मैच खेल रही इस टीम ने नॉर्थईस्ट को ड्रॉ पर रोका
Share:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में खेले गए लीग के अपने पहले मैच में मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को जमशेदपुर एफसी टीम ने शून्य-शून्य पर रोक दिया. यह मैच नॉर्थईस्ट के होमग्राउंड में खेला गया. आईएसएल में पहली बार दस्तक देने वाली जमशेदपुर टीम नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को ड्रॉ पर रोक काफी खुश है. हालांकि टीम के खिलाड़ियों का मानना है कि उनको अभी अपने खेल में और सुधार लाने की जरुरत है. इस मैच की शुरुआत में ही नार्थईस्ट की टीम ने आक्रामक रुख अपना लिया था. मेजबान टीम ने चौथे मिनट में एक जोरदार हमला किया.

जोस गोंकाल्वेस ने कार्नर किक पर गेंद को जमशेदपुर के बॉक्स तक ले गए जहां मार्सिन्हो अकेले ही नजर आ रहे थे. उन्होंने सिर का प्रयोग करते हुए गेंद पर प्रहार तो किया लेकिन गेंद ऊंचाई पकड़ती हुई गोलकीपर के ऊपर से पार हो गयी. एक तरफ जहां भारतीय दर्शकों में निराशा थी तो वहीं दूसरी ओर जमशेदपुर की टीम और दर्शक इस जीत के साथ जश्न माना रहे है.

मैच के आठवे मिनट में मार्सिन्हो और गोंकाल्वेस ने जोस गोंकाल्वेस जैसा मूव बनाने की कोशिश की लेकिन वो इस बार भी सफल नहीं हुए. मेजबान टीम बिना समय गंवाए हमलों से बचने और मौका तलाशने में जुटी हुई थी. हालांकि डिफेंस के मामले में जमशेदपुर एफसी की टीम, गेंद अपने पास रखने और हमले करने के मामले में पीछे नजर आई.

 

रणजी ट्राफी- मनीष पांडे ने लगाया दोहरा शतक

IND-SL TEST: दूसरी पारी में सूझबूझ के साथ खेलती टीम इंडिया

धोनी का फैसला चयनकर्ता करेंगे- कपिल देव

ईशांत शर्मा की कप्तानी में दिल्ली टीम मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -