स्टार हॉकी खिलाड़ी सरदार सिंह अब कभी नहीं दिखेंगे मैदान में

Sep 12 2018 06:41 PM
स्टार हॉकी खिलाड़ी सरदार सिंह अब कभी नहीं दिखेंगे मैदान में

नई दिल्ली; इंडियन हॉकी टीम के एक अनुभवी खिलाड़ी सरदार सिंह ने अपने लम्बे और शानदार करियर के बाद आखिरकार सन्यास का फैसला ले लिया है. देश के लिए 350 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारतीय टीम से खेलने के साथ, ये अनुभवी खिलाड़ी हाल ही में संपन्न एशियाई खेलों में टीम का हिस्सा था जहां भारत ने कांस्य पदक जीता था.

INDIA vs ENGLAND: राहुल और पंत का शतक भी नहीं दिला सका भारत को जीत

32 वर्षीय सरदार सिंह ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि मैंने 12 साल देश के लिए हॉकी खेली है, यह एक लम्बा समय है, लेकिन अब समय आ गया है कि मैं नए खिलाड़ियों के लिए स्थान रिक्त करूँ, इसलिए मैंने सन्यास लेने का फैसला लिया है. ' उन्होंने कहा, 'मैंने चंडीगढ़ में अपने परिवार, हॉकी इंडिया और अपने दोस्तों से सलाह मशविरा करने के बाद यह फैसला लिया है. मुझे लगता है कि अब हॉकी से आगे के बारे में सोचने का सही समय आ गया है.

यूएई या साउथ अफ्रीका में हो सकता है, आईपीएल का अगला आयोजन

दिलचस्प बात है कि जकार्ता में एशियाई खेलों के दौरान सरदार ने कहा था कि उनके अंदर काफी हॉकी बची है और उन्होंने 2020 तोक्यो में अपना अंतिम ओलिंपिक खेलने की इच्छा व्यक्त की थी. हॉकी इंडिया ने बुधवार को राष्ट्रीय शिविर के लिए 25 सदस्यीय मजबूत कोर ग्रुप की घोषणा की जिसमें उनका नाम शामिल नहीं था जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्हें संन्यास लेने के लिये बाध्य किया गया था, लेकिन इस दौरान ही उन्होंने यह फैसला लिया.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

भातीय महिला टीम ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, स्मृति मंधाना का नाबाद अर्धशतक

कपिल के इस रिकॉर्ड के बेहद करीब है इशांत शर्मा

अर्श से फर्श पर आई सेरेना विलियम्स जानें सबसे बड़ा विवाद

?