अक्षय ने गुनगुनाया, 'इंडिया तुझे हंसने की जरूरत नई क्या..' Watch Video
Share:

आपको बता दे की एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले ऐक्टर अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर तो बॉक्स ऑफिस के किंग बन ही चुके हैं, मगर अब जल्द ही वह छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेरने वाले हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय एक नए कॉमिडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं. जी हां देखा जाए तो बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है.

वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. अब बात कर ली अक्षय कुमार के आगामी कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के बारे में तो यह शो जल्द 30 सितंबर से शुरू होने को है. इस शो के आने से पहले ही अक्षय दर्शको को शो के प्रोमो से हंसा हँसाकर लोटपोट कर रहे है.

अभी हाल ही में इस शो से संबंधित एक और अक्षय कुमार का गुदगुदाता हुआ वीडियो सामने आया है जिसमे अक्षय कुमार कह रहे है कि 'इंडिया तुझे हंसने की जरूरत नई क्या..' आप भी देखिये अक्षय कुमार का यह गुदगुदाता हुआ वीडियो जो कि तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : पिता दीनानाथ नहीं चाहते थे, मेरी बेटी गायिका बने

'रणबीर कपूर' बर्थडे स्पेशल: डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, लेकिन लव अफेयर्स के मामले में एकदम बिंदास

Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...

'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics

कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -