IND vs SL : श्रीलंका का स्कोर 75/2
IND vs SL : श्रीलंका का स्कोर 75/2
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच ट्राई सीरीज का रोमांचक मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है, भारत ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. भारत के आमंत्रण पर टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत काफी सधी रही, और उसके बल्लेबाजों ने पहले ही ओवर से भारतीय गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू कर दिया. आज का मैच नियमित समय के तहत बारिश के चलते करीब डेढ़ घंटा देरी से शुरू हुआ. 

डकवर्थ लुईस नियम के तहत मैच को प्रति पारी 20 ओवर की जगह 19 ओवर किया गया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी लंकाई टीम ने शुरुआती दो ओवर में आक्रामक खेल का नजारा पेश किया. लंका का पहला विकेट 2.1 ओवर में 25 रन के स्कोर पर गिरा. शानदार लय में नजर आ रहे गुनातिलका को तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी धारदार गेंदबाजी का शिकार बनाकर हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना के हाथों कैच कराया. 

पहला विकेट जल्द गिरने के बाद लंकाई टीम दवाब में आ गई और उसका दूसरा विकेट भी जल्द ही अगले ओवर में गिर गया. भारत को दूसरी सफलता 34 रन के स्कोर पर स्पिन गेंदबाज वाशिंटन सुन्दर ने दिलाई. सुन्दर ने विकेट कीपर कुशल परेरा को बोल्ड कर चलता किया. फिलहाल समाचार लिखें जाने तक श्रीलंका ने 8 ओवर में 2 विकेट खोकर 75  रन बना लिए थे. कुशल मेंडिस 39 और उपुल थरंगा 12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.  

ट्राई सीरीज : फाइनल की रेस से बाहर होगा भारत, यह है वजह

आज ही हुआ था क्रिकेट में ये अद्भुत कारनामा

विनोद कांबली फिर क्रिकेट के मैदान में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -