IND vs SA LIVE : शार्दुल ने दिये अफ्रीका को शुरुआती झटके
IND vs SA LIVE : शार्दुल ने दिये अफ्रीका को शुरुआती झटके
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य 6 मैचों की वनडे सीरीज का छठा और अंतिम मुकाबल आज सेंचुरियन में खेल जा रहा हैं. इस मैच में टॉस जीत कर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया हैं. 6 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल 4-1 से आगे चल रही हैं. भारतीय टीम अब तक खेले गए 5 मुकाबले में से 4 अपने नाम कर वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी हैं वहीं, अफ्रीका को 1 मैच में जीत मिली हैं. 

आज अफ्रीकी टीम बिना किसी बदलाव के मैदान में उतरी हैं. वहीं, भारतीय टीम ने एक बदलाव किया है. कप्तान कोहली ने भुवनेश्वर कुमार को आज के मैच में आराम दिया हैं. वहीं, उनकी जगह गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया हैं. बल्लेबाजी के लिए आये हाशिम अमला और कप्तान मार्करम ने एक बार फिर खराब शुरुआत की. और भारतीय टीम को 6.3 ओवर में ही शार्दुल ठाकुर ने पहली सफलता दिला दी. 

शार्दुल ठाकुर ने सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला को 10 रन के निजी स्कोर पर विकेटकीपर एमएस धोनी के हाथों विकेट के पीछे अपना शिकार बनाया.वहीं, कुछ समय बाद मार्करम भी शार्दुल की ही गेंद पर चलते बने. फ़िलहाल समाचार लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 44 रन बना लिए थे. जोंडो 1 और एबी डीविलियर्स 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

वनडे सीरीज हार पर छलका अफ्रीकी बल्लेबाज का दर्द

टी-20 में ताबड़तोड़ शतक के साथ मार्टिन गुप्टिल ने रचा इतिहास

अफ्रीका रवाना हुए रैना को पाकिस्तानी गेंदबाज ने भेजा ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -