श्रीनगर में फिर आईईडी बरामद
श्रीनगर में फिर आईईडी बरामद
Share:

गणतंत्र दिवस में बस कुछ ही दिन बचे हैं। पूरे देश में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी है। देश में कुछ जगहों से संदिग्ध लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है जो आतंकी साजिश को अंजाम देने वाले थे। शनिवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक आईईडी बरामद हुआ था, जिसे सुरक्षा बलों ने बम स्क्वॉड की मदद से निष्क्रिय कर दिया था. आज फिर श्रीनगर के मलूरा इलाके में आईईडी बरामद हुआ है। इसे निष्क्रिय करने के लिए बम स्क्वॉड को बुला लिया गया है.

शनिवार को श्रीनगर में निष्क्रिय किए गए आईईडी के बाद आज फिर आईईडी मिलने से सुरक्षा बल और चौकन्ने हो गए हैं. आईईडी मिलते ही तुरंत बम स्क्वॉड को बुलाया गया। बम सुरक्षा बल पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चला रहे हैं। इसक पहले भी 6 जनवरी को जम्मू कश्मीर के बारामूला ज़िले के सोपोर में एक दुकान के बाहर रिमोट कंट्रोल संचालित आईईडी विस्फोट किया गया था . इस विस्फोट में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

मालूम हो कि इंटेलिजेंस एजेंसियों ने एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद दिल्ली पुलिस को इनपुट भेजा है. जिसमे कहा गया है कि , दिल्ली स्थित जामा मस्जिद इलाके में तीन संदिग्ध छिपे हुए हैं. ये तीनों 26 जनवरी को किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में हैं. तीनों संदिग्ध पस्तो भाषा में बातचीत कर रहे हैं, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि ये तीनों अफगान मूल के हैं.

गणतंत्र दिवस पर हमले की फ़िराक में आतंकी

वैष्णों देवी मंदिर पर आतंकी हमले की आशंका

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने किया आईईडी विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -