ICE CRICKET: बर्फीले मैदान में भिड़े पूर्व क्रिकेट दिग्गज, जाने-किसे मिली हार
ICE CRICKET: बर्फीले मैदान में भिड़े पूर्व क्रिकेट दिग्गज, जाने-किसे मिली हार
Share:

भारत के पूर्व महान और विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार वीरेंद्र सहवाग और पाकिस्तान के पूर्व आल राउंडर शहीद अफरीदी समेत कई पूर्व खिलाड़ी आज एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में खेलते हुए नजर आये. लेकिन, इस बार मुकाबला क्रिकेट की हरी घास पर नहीं बल्कि, बर्फीले मैदान पर हुआ. आज स्विस एल्प्स के विश्व प्रसिद्ध सेंट मोर्टिज में महान खिलाड़ियों के क्रिकेट खेल का जमावड़ा लगा. 

यह बर्फीले मैदान पर दो दिनों 8 और 9 फरवरी को क्रिकेट जगत की कई महान हस्तियां क्रिकेट खेलते हुए नजर आएगी. आज पाकिस्तान के पूर्व महान खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग यहां आइस क्रिकेट में क्रिकट टीमों की कप्तानी करते हुए नजर आये. शाहिद अफरीदी को जहां अफरीदी रॉयल्स XI की कप्तानी मिली हैं. वहीं, सहवाग को सहवाग    डायमंड XI टीम की कप्तानी सौंपी गई. 

इन दोनों टीमों के बीच आज बर्फीले मैदान पर मुकाबला हुआ. सहवाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवर में सहवाग के 62 रन की मदद से 162 रन बनाए. वहीं, सायमंड ने 40 रन का योगदान दिया. सहवाग ने इस दौरान 5 शानदार छक्के भी लगाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफरीदी रॉयल्स XI ने शाह की ताबड़तोड़ 74 रन की पारी से मैच अपनी नाम किया. जैक कैलिस ने 36, जबकि ग्रीम स्मिथ ने 23 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. 

इस भारतीय गेंदबाज से प्रभावित है वसीम अकरम

ICE Cricket LIVE: सहवाग ने 25 गेंद में जड़ा अर्द्धशतक

अश्विन को मिलने जा रही है इस टीम की कप्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -