इनकी बायोपिक में मुख्य किरदार निभाना चाहते हैं विवेक दहिया
इनकी बायोपिक में मुख्य किरदार निभाना चाहते हैं विवेक दहिया
Share:

टीवी एक्टर और दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया जल्द ही टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाले है इस शो में वह बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के साथ नजर आएँगे. हाल ही में विवेक से जब यह सवाल पूछा गया कि वह किस तरह के किरदार निभाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें उनके मन का किरदार निभाने का मौका मिलेगा तो वह सबसे पहले सुपरहीरो को चुनेगे. जी हाँ, विवेक चाहते हैं कि उन्हें सबसे पहले अगर उनके मनपसंद का किरदार निभाने का मौका मिलता है तो सुपरहीरो का किरदार निभाने का मौका मिले.

उन्होंने बताया कि वह किसी भी सुपरहीरो कि बायोपिक में का करने चाहते हैं उन्हें शुरू से सुपरहीरो बहुत पसंद है और वह सुपरहीरो प्रेमी है इस वजह से वह केवल सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहते हैं. अक्सर ही विवेक किसी प्रेमी कि भूमिका में ही नजर आए हैं लेकिन अब वह चाहते हैं कि वह कोई खिलाडी, सुपरहीरो या फिर माफिया का किरदार निभाएं. आप सभी ने विवेक को टीवी शो 'नच बलिए', 'कवच काली शक्तियों से' और 'ये हे मोहब्बतें' में देखा ही होगा और अब वह जल्द ही कयामत की रात में नजर आने वाले हैं.

विवेक हर बार एक ही किरदार में नहीं आना चाहते हैं इस वजह से उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ नया करना चाहिए. विवेक एक बहुत ही शानदार अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है.

'दस के दम' में अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर लोटपोट हुए सलमान

अपनी न्यूड फोटोज शेयर करने में जरा भी नहीं शर्माती ये मॉडल

पानी के अंदर न्यूड होकर रिलैक्स फील कर रही ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -