टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा
टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा
Share:

मुंबई। फिल्म '1921' में विक्रम भट्ट के साथ काम करने वाले करण कुंद्रा ने बताया कि वह टेलीविजन से आते हैं और उनकी जड़ें वही हैं और वह टीवी करना कभी भी बंद नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टीवी आज एक सफल माध्यम है। जिसके चलते वह अच्छा कंटेंट मिलने पर काम करना जारी रखेंगे।

करण कुंद्रा कहते हैं, 'टीवी मेरी जड़ है और मैं उसे कभी भी नहीं भूलूंगा। इसके अलावा आज के दौर में टेलीविजन को एक अच्छे माध्यम के तौर पर देखा जाता है। जो मैं काम करता हूं टेलीविजन, रिअलिटी शो या वेब सीरिज में उन पर भी यह बात लागू होती है। मैं मानता हूं कि इन सभी में बहुत अंतर है और सभी की अपनी अपनी महत्वकांक्षा होती है। सभी के अपने-अपने सपने होते हैं। तो मेरे भी हैं। इसलिए मैं कभी भी टेलीविजन करने से शरमाया नहीं हूं। अगर कंटेंट अच्छा है तो क्यों नहीं।'

करण कुंद्रा ने विक्रम भट्ट की इस कहानी की सराहना भी की। फिल्म '1921' का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि करण कुंद्रा टीवी कलाकार रहे हैं और अब वह बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म '1921' एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है जिसमें उनके अलावा जरीन खान की भी मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। करण कुंद्रा ने विक्रम भट्ट की इस कहानी की सराहना भी की। फिल्म '1921' का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है आशा नेगी

'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -