मैं केवल लोगों को हंसाना चाहता हूं- कपिल शर्मा
मैं केवल लोगों को हंसाना चाहता हूं- कपिल शर्मा
Share:

किंग ऑफ कॉमेडी' के नाम से पहचाने जाने वाले शानदार कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि, "मैं केवल अपना काम करना चाहता हूं, जो है लोगों को हंसाना, लोगों को हंसाना एक जन्मजात गुण है. मुझे खुशी है कि मुझमें यह प्रतिभा है, मुझे दी गई उपाधि में मैं विश्वास नहीं रखता क्योंकि यहां बहुत से प्रतिभाशाली लोग हैं, जिनमें लोगों को हंसाने की काबिलियत है. उपाधियों से मुझे डर लगता है, मैं केवल लोगों को हंसाना चाहता हूं"

बता दे कि, उन्होंने मंगलवार को कॉमेडी रियेलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' के निर्णायकों श्रेयस तलपडे और साजिद खान और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शो की शूटिंग की. शूटिंग के दौरान अक्षय ने कपिल से पूछा कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाकर कैसा महसूस होता है. जंहा पर उन्होंने अपनी इस बात को साझा किया. बात करे अगर कपिल की फिल्मों के बारे में तो कपिल अभी अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में बिजी है.

बता दे कि फिल्म फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड की देरी से खफ़ा होकर यह कदम उठाया है कि, फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ न होकर 1 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी. वही विवादों में घिरी हुई फिल्म 'पद्मावती' भी पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी. फिल्म फिरंगी में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है.

ये भी पढ़े

पद्मावती विरोध में आत्महत्या करने पर आलिया भट्ट ने जताई नाराजगी

गायिका मीना कपूर का निधन

मैं डांस और एक्शन तक सीमित नहीं हूं- टाइगर श्रॉफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -