मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है-  राजकुमार राव
मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है- राजकुमार राव
Share:

अपने बेहतरीन और दमदार अभिनय के जरिये बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, उनका अभी तक का करियर काफी शानदार रहा है. बता दे राजकुमार राव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा से की थी. इसके बाद उन्होंने रागिनी एमएमएस, शैतान, काय पो चे, शाहिद, जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया.

यही नहीं बल्कि फिल्म ‘शाहिद’ को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया तो मिली ही, इसके साथ ही साथ उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे लगता है कि मेरा अबतक का करियर बढिय़ा रहा है. सात साल हो चुके हैं, मुझे लगता है कि मेरी शुरुआत अच्छी रही है. ऐसा महसूस होता है कि मैंने बस अभी शुरुआत की है और मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है, लेकिन मैंने जो भी काम अब तक किया है, उसे लेकर गर्व महसूस करता हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं हर शख्स का आभारी हूं, जिन्होंने सोचा कि मैं ये बेहतरीन किरदार निभा सकता हूं और मैं सोचता हूं कि यह जारी रहेगा. मैं बेहतरीन अभिनय करने के लिए लालायित रहता हूं और लालायित ही रहना चाहता हूं और बस काम करते रहना चाहता हूं." बता दे कि, राजकुमार राव हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बरेली की बर्फी' में नजर आये थे.

ये भी पढ़े

वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो

शादी के सवाल पर भड़की सोनम कपूर

यौन शोषण पर खुलकर बोली कल्कि कोचलिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -