अनुष्का के लिए मैं जान भी दे दूँ : विराट

Apr 21 2015 11:36 AM
अनुष्का के लिए मैं जान भी दे दूँ  : विराट

नई दिल्ली: विराट ने कोहली ने अनुष्का को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की सभी दंग रह गए दरअसल, एक इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का सहित फैमिली के बारे में पूछे गए सवालों के खुलकर जवाब दिए। और विराट ने कहा की " मैं जिससे प्यार करता हूं, जरूरत पड़ने पर उसके लिए जान तक दे दूंगा"। अनुष्का से रिश्ते के बारे में पूछने पर विराट कोहली ने कहा, "मैं और अनुष्का अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। कुछ लोग इस रिश्ते को किसी फैंटेसी कहानी की तरह सोचते हैं, लेकिन वे सच्चाई से काफी दूर हैं।"

अनुष्का शर्मा से रिश्ते के बीच क्रिकेट के आड़े आने के सवाल पर कहा, "हमारा प्यार एक सामान्य रिश्ता है। हमने फैसला किया है कि हम जो चाहेंगे वहीं करेंगे। इस रिश्ते में किसी का दखल पसंद नहीं है। हमारे लिए किसी दूसरे की राय कोई मायने नहीं रखती। हम जानते हैं कैसे विरोधियों को चुप कराना है।" इस दौरान विराट ने बताया कि वह अनुष्का से पहली बार शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे।

एक सवाल के जवाब में विराट ने कहा, "हम दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। वर्ल्ड कप में टीम की हार के बाद लोगों ने अनुष्का के पुतले और फोटोज जलाए थे ये बात मुझे आज भी आहत करती है। ऐसा नहीं होना चाहिए।" बता दें कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते को लेकर सोशल साइट पर जबरदस्त ढंग से कमेंट किया गया था। ये दोनों क्रिकेट फैन्स के निशाने पर थे। इसके बाद विराट ने मीडिया और फैन्स के खिलाफ अपनी नाराजगी भी जताई थी।

?