मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं- ऋषि कपूर

Dec 03 2017 02:43 PM
मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं- ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राजमा चावल' को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि, "मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अभी भी अच्छा काम मिल रहा है, मैं सच में अपने काम का आनंद ले रहा हूं."

इसके अलावा ऋषि कपूर ने कहा कि, "एक अभिनेता होने के नाते मुझे कोई भी चुनौती, किसी भी भूमिका या किसी भी तरह का काम लेना चाहिए. कभी-कभी फिल्में चलती हैं, कभी-कभी नहीं चलती हैं मैं इससे चिंतित नहीं होता, लेकिन खुद को मिलने वाले किसी भी प्रकार के किरदार को निभाने को लेकर खुश हूं. यहां तक कि इस उम्र में भी मुझे अच्छी भूमिकाएं मिल रही हैं, जो मेरे लिए अच्छी खबर है. कोई भी भूमिका जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती देती है, मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं."

इसके अलावा ऋषि कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं टाइपकास्ट (बतौर अभिनेता) नहीं हूं, मैं हर चीज के लिए तैयार हूं. मैंने नकारात्मक, सकारात्मक और यहां तक कि हास्य भूमिकाएं की हैं. विविधता लाने के लिए किसी भी कलाकार को यह करने की जरूरत पड़ती है, तभी वह एक अच्छा अभिनेता कहलाता है, उसे किसी भी तरह के किरदार को बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए."

ये भी पढ़े

कृति और यामी ने 'पद्मावती' को लेकर दिया बयान

वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर