मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हू- कैटरीना
मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हू- कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की ऐसी कई हस्तिया है जिनकी फिल्मे ज्यादा कमाल नहीं देखा पाई है, बता दे कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्में 'बार-बार देखो' और 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह जिस तरह की फिल्में कर रही हैं, उनसे बेहद खुश और संतुष्ट हैं.

खबरों के अनुसार, कैटरीना से जब पूछा गया कि, क्या वह फिल्मों और विज्ञापनों में व्यस्त रहने के कारण अपने लिए खाली वक्त की कमी महसूस करती हैं, तो अभिनेत्री ने कहा, "मैं वास्तव में अपने काम का लुत्फ उठाती हूं." साथ ही कहा कि मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हूं. मैं जिस तरह की फिल्में कर रही हूं..पसंदीदा लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर और नए लोगों से सीखने को लेकर बहुत खुश और संतुष्ट हूं. यह चीज ब्रांड के साथ भी है.

यह सिर्फ सेट पर नजर आने के बारे में नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे की बातों का हिस्सा बनने के बारे में भी है, इसलिए मैं अपने काम का आनंद लेती हूं." उन्होंने कहा कि हर किसी को ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है, जहां वे बहुत प्रेरित होते हैं और फिर कभी-कभी ऐसा समय भी आता है, जब वे निराशा महसूस करते हैं. लेकिन हमेशा खुद को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना चाहिए और नई चीजें करने की कोशिश करनी चाहिए.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' पर बोले प्रसून जोशी, कहा- मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है...

जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'

हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -