किसानों को बढ़ावा देने से गर्व महसूस करता हूँ- कैलाश खेर

अपनी मीठी आवाज़ से लोगों के दिलो पर राज करने वाले सिंगर कैलाश खेर इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कैलाश खेर मणिपुर के तमेंगलोंग में परफॉर्म करेंगे. बता दे यह परफॉरमेंस 'अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों' का उत्पादन करने वाले किसानों को प्रोत्साहन देने के लिए होगी.

हाल ही में हुए इंटरव्यू में इस बात पर कैलाश खेर ने कहा कि, "हम ऑरेंज फेस्टिवल के लिए तमेंगलोंग जा रहे हैं. यह फेस्ट 6-10 दिसम्बर के बीच होने वाला है. हमारी टीम 7 दिसम्बर को प्रस्टेज पर परफॉर्म करेगी." आगे उन्होंने कहा कि, "अगर कोई चीज जुनून से प्रेरित होती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको पैसा मिलता है या नहीं. जिंदगी में हम कुछ चीजें अपने जुनून के लिए करते हैं, न कि पैसे के लिए."

पद्मश्री से सम्मानित कैलाश खेर का कहना है कि, किसानों को बढ़ावा देने से वह गौरवान्वित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, "वे 60 से अधिक प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों का उत्पादन करते हैं, लेकिन उनके लिए परिवहन की कोई उचित व्यवस्था नहीं है. इसके कारण नारंगी केवल इंफाल के बाजार तक पहुंच पाते हैं और बाकी खराब हो जाते हैं जिसका अर्थ है कि किसान का पैसा बर्बाद हो रहा है."

ये भी पढ़े

एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्य को Arrogant

'गेम ऑफ़ अयोध्या' भी बनी विवादों का हिस्सा

दशहरा पर रिलीज होगी 'जंगली'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -