फिल्म ज़ीरो को लेकर शाहरुख ने किया ट्वीट
फिल्म ज़ीरो को लेकर शाहरुख ने किया ट्वीट
Share:

जल्द ही शाहरुख़ की फिल्म 'जीरो' आने वाली हैं और इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही हैं. इस फिल्म को लेकर शाहरुख़ बहुत ही एक्साइटेड हैं और वे जल्द से जल्द चाहते हैं कि फिल्म रिलीज हो जाए. इस फिल्म में शाहरुख़ एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में अपने लुक्स और कैरेक्टर को लेकर शाहरुख़ बहुत ही एक्साइटेड हैं. शाहरुख़ ने अपनी इस ख़ुशी को जाहिर करते हुए ट्वीटर पर पोस्ट किया हैं और लिखा हैं I am loving & living making Zero the Film. Thx @aanandlrai & the whole team for this. Only way to describe it is ‘ I am growing up very fast into a child...very fast’

इसी के साथ कुछ समय पहले ही उन्होंने कैटरिना की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Cos she doesn’t eat ice cream in real, Cos she has worked so hard & cos this reminds me of Darr...on @aanandlrai #Zero the film...’I lov u kkkKatrina..’ आप सभी को पता हो कि शाहरुख खान की बौने के पार्ट वाली शूटिंग अब खत्म हो चुकी है औऱ अब शाहरुख आगे के सीन्स की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं.

आप सभी को पता हो कि फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं. इन तीनो कि जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं इसके पहले आप सभी ने इन्हे फिल्म 'जब तक है जान' में देखा ही होगा. सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हैं ठीक उसी तरह इस फिल्म का शाहरुख़ को भी इंतज़ार हैं.

चीन में इस दिन रिलीज़ होगी Avengers : Infinity War

ट्रोल हुए शशि थरूर, यूजर ने कही ये बात

देश-दुनिया की बड़ी ख़बरें विस्तार से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -