'इरादा' जैसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं: सागरिका घाटगे
'इरादा' जैसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं: सागरिका घाटगे
Share:

मुंबई।  हाल ही में शादी के बांधन में बंधे क्रिकेटर जहीर खान और उनकी एक्ट्रेस पत्नी सागरिका घाटगे अपने हनीमून से वापिस आने के बाद एक बार फिर एक ज्वेलरी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए साथ में नजर आए। यहां मीडिया से बात करते हुए अभी तक फिल्मों में नजर आ रहीं सागरिका घाटगे का कहना है कि वह लगभग हर काम के लिए जहीर खान की सलाह लेती हैं। वहीं जहीर खान का कहना है कि वह दोनों एक दूसरे के स्पेस का भी खासा ध्यान रखते हैं। 

सागरिका ने कहा, "वह (जहीर) आम तौर पर ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे मैं कहीं भी जाती हूं, तो सलाह लेती हूं। मैं कुछ भी करने से पहले हमेशा उन्हें संकेत देती हूं और सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें बता दूं।' वहीं जहीर ने बताया, 'हम दोनों एक-दूसरे के स्पेस का भी सम्मान करते हैं।'

बता दें कि शादी के बाद यह जोड़ी मालद्वीप में अपना हनीमून मना कर हाल ही में वापिस लौटी है। बुधवार को मुंबई में नवविवाहित जोड़ी एक ज्वेलरी कलेक्शन का अनावरण करने पहुंचे। यहां जहीर खान ने कहा, 'अपने करियर में ऐसे स्तर पर हूं, जहां मैं केवल अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, लेकिन मैं वर्षो से एकत्र हुए अपने अनुभवों के माध्यम से पूरी टीम की स्थापना के लिए और अधिक मूल्य जोड़ रहा हूं। 

'अक्सर पति यह मानते हैं कि वह अपनी पत्नी की सलाह पर कपड़े पहनते हैं और लगता है कि इस सेलीब्रिटी जोड़े की जिंदगी में कुछ ऐसा ही हो रहा है। यहां क्रिकेटर जहीर खान ने माना कि उनकी पत्नी सागरिका ही अब उनकी स्टाइलिस्ट बन गई हैं। जहीर ने बताया, 'सागरिका मेरी निजी स्टाइलिस्ट बन गई हैं।

मैं अक्सर अपने दोस्तों को बताता हूं कि मेरा कपड़े पहनने का ढंग पत्नी की वजह से बदल रहा है।' 'चक दे इंडिया' जैसी फिल्म के लिए पहचानी जाने वाली सागरिका की फिल्म 'इरादा' इस वर्ष की शुरूआत में रिलीज होगी। सागरिका ने कहा, 'मैं ऐसे किरदार चुनती हूं, जिनसे मैं जुड़ सकूं। मेरी फिल्म 'इरादा' पर्यावरण प्रदूषण पर आधारित है, जिसके बारे में चर्चा होनी चाहिए। मैं ऐसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं।'

दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

बहुत दिनों बाद नजर आये हनी सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -