मुशर्रफ का चौकाने वाला कबूलनामा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
मुशर्रफ का चौकाने वाला कबूलनामा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर बहुत बड़ा और चौंकाने वाला बयान दिया है. मुशर्रफ ने मुंबई हमलों के मुख्य आरोपी हाफिज सईद की तारीफ करते हुए उसे बेहतर इंसान बताया है. परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान के मीडिया चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि मैं लश्कर ए तैयबा का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मैं जानता हूं कि वह मुझे पसंद करते हैं. 

मुशर्रफ यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि मैं कश्मीर में कार्रवाई और भारतीय सेना को कुचलने के समर्थन में हूं, इसके लिए लश्कर-ए-तैयबा सबसे बड़ी सेना है. भारत ने अमेरिका के साथ मिलकर उन्हें आतंकी घोषित करवा दिया. हां मैं मानता हूं कश्मीर में शामिल हैं और कश्मीर का मुद्दा हमारे और भारत के बीच का है. उन्होंने कहा कि जमात उत दावा भी मुझे पसंद करता है.

जब मुशर्रफ से यह पूछा गया कि क्या वे लश्कर के संस्थापक और 26/11 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के भी प्रशंसक हैं तो मुशर्रफ ने हामी भरी और कहा कि सईद कश्मीर में हो रही गतिविधियों में शामिल है और वह इसका समर्थन करते हैं. बता दें कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित आतंकी हाफिज सईद को बीते हफ्ते ही सबूतों की कमी की वजह से लाहौर कोर्ट ने रिहा कर दिया था.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

आखिर कैसे हुआ म्यांमार की राष्ट्रपति का अपमान ?

चीन के राष्ट्रपति ने ‘टॉयलेट’ में की पीएम मोदी की नकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -