लांच हुई हुंडई की वर्ना 1.4-लीटर
लांच हुई हुंडई की वर्ना 1.4-लीटर
Share:

ह्यूंदैई ने वर्ना का 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन भारत में लॉन्च किया. इससे पहले भारत में इस सिडान का सिर्फ 1.6-लीटर वेरिएंट ग्राहकों के लिए उपलब्ध था. ह्यूंदैई ने देश में इस कार के लॉन्च की तैयारियां पूरी कर ली हैं. कंपनी ने इस कार को दो वेरिएंट्स - ई और ईएक्स में पेश किया है. वर्ना 1.4-लीटर ई वेरिएंट की कीमत 7.79 लाख रुपए है, वहीं इसके ईएक्स वेरिएंट की कीमत 9.09 लाख रुपए है.

कार लॉन्च के मौके पर ह्यूंदैई मोटर्स इंडिया लिमिटेड की सेल्स और मार्केटिंग विंग के डायरेक्टर श्री राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि, “नई जनरेशन ह्यूंदैई वर्ना एक सुपर सिडान है और अगस्त 2017 में लॉन्च के बाद से ही कार ने बाज़ार में अपनी काबीलियत साबित की है. नई जनरेशन वर्ना में 1.4-लीटर कप्पा डुअल VTVT पेट्रोल इंजन दिया गया है जो परफॉर्मेंस और माइलेज का परफैक्ट कॉम्बिनेशन है. ह्यूंदैई वर्ना का 1.4-लीटर वेरिएंट भी उतना ही पसंद किया जाएगा जितना 1.6-लीटर को किया जा रहा है.” हम पहले भी बता चुके हैं कि इससे पहले ह्यूंदैई ने भारत में नई जनरेशन वर्ना का सिर्फ 1.6-लीटर इंजन ही लॉन्च किया था.

अब तक कार को 30,000 से ज़्यादा बुकिंग मिल चुकी है और 2,00,000 से भी ज़्यादा लोगों जानकारी मांगी है. इसके साथ ही कंपनी ने इस कार की 10,500 से भी ज़्यादा यूनिट वैश्विक बाज़ार में निर्यात भी की हैं.

 

बेहद सस्ती मगर जरुरी एसेसरिज जिन्हे करते है नज़र अंदाज़

ऑटोमेटिक ड्राइविंग कार प्रोजेक्ट में कूदी ब्लैकबेरी

लॉन्च हो सकती है वरना का 1.4 लीटर वेरिएंट

टोयोटा ने सीईएस में लांच की सेल्फ ड्राइविंग ई-पैलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -