हुंडई i30 की ख़ास बातें
हुंडई i30 की ख़ास बातें
Share:

हुंडई i30 को भारतीय सड़कों पर स्पॉट किया गया है. इसे टेस्टिंग के दौरान चेन्नई में स्पॉट किया गया है. हालाँकि कंपनी ने फ़िलहाल भारत में लांच की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हुंडई आई 30 की ऊंचाई 4.67 फीट है और लंबाई 14.6 फीट है. गौरतलब है की हुंडई ने सबसे पहले इस कार को ऑटो एक्सपो 2016 में पेश किया था. नई हुंडई आई 30 की लंबाई 4300 एमएम, चौड़ाई 1780 एमएम और ऊंचाई 1470एमएम है. इसका व्हीलबेस 2650 एमएम है. इस कार में आपको 378 लीटर का बूटस्पेस दिया गया है. इसके अलावा कार के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें आपको बड़ा ग्रिल शार्प हेडलाइट, स्पोर्ट एलईडी लाइट, MacPherson सस्पेंशन उपलब्ध कराया गया है. वहीँ कंपनी ने इसके इंटीरियर पर भी काफी काम किया है.

इसमें सिल्वर एसेंट वाला डैशबोर्ड, सनरूफ, हाई रेजुलेशन का टीएफटी सुपरविजन इंस्ट्रूमेंट और रेन व लाइट सेंसर दिया गया है. ये तीन ड्राइविंग मोड के साथ आती है. इसमें कम्फर्ट, नार्मल और स्पोर्ट मोड दिया गया है. आखरी में इसके इंजन की बात करें तो हुंडई आई30 पेट्रोल व डीजल दोनों इंजन के विकल्प के साथ आती है.

कार में 1.4 लीटर का डीजल इंजन और 1.6 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 90PS, 110 PS और 128 PS की पावर आउटपुट के साथ आता है. जबकि इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर का इंजन मिलता है, जो 100पीएस की पावर जनरेट करता है. फिलहाल इसकी कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है.

 

टीवीएस मोटर्स ने की कुल 3,26,659 वाहनों की बिक्री

मार्च महीने में मारुती ने की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री

अस्पताल के हालात खस्ता, महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -