बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सामने आई हुंडई कंपनी

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सामने आई हुंडई कंपनी
Share:

जहां एक ओर भारत के कई इलाकों में लोग बाढ़ से पीड़ित है, तो वहीं हुंडई इंडिया मदद के लिए सामने आया है। मुंबई औऱ वापी में बाढ़ प्रभावित कारों के लिए कंपनी सेवा समर्थन दे रही है। मुंबई औऱ वापी में आई बाढ़ से प्रभावित हो रहे हुंडई कंपनी के वाहन मालिकों के लिए कंपनी ने विशेष सेवा पैकेज लाई है, जिससे ग्राहकों को अलग-अलग सेवाएं मिलेंगी।

कोरिया की इस वाहन निर्माता कंपनी ने विशेष सेवा संचालन दल और 30 आपातकालीन सड़क सेवा वाहन तैनात किए है। गाड़ियों को टोल करने के लिए एक टोल फ्री नंबर भी रिलीज किया गया है- 18001024645/01244343937. कंपनी बाढ़ में अपने ग्राहकों का पूरा साथ निभाने के लि टोवंग ऑपरेशन भी चला रही है।

हुंडई इंडिया के एमडी और सीईओ वाइके कूने ने बताया कि हुंडई की पहचान ही कस्टमर सेंटर्ड है। मुंबई औऱ वापी में भारी बारिश के साथ-साथ हम अपने ग्राहकों का दिल से समर्थन कर रहे है। आगे उन्होने बताया कि हम आगे भी उनकी मदद के लिए तत्पर रहेंगे।

कंपनी ने सड़कों पर गाड़ियों को वापस लेने के लिए 350 टेक्नीशियनों को कई सर्विसिंग प्लाइंट पर काम पर लगाया है। इन सबके अलावा जो ग्राहक बाढ़ में फंसे है, उनके लिए 50 फीसदी की दर पर बीमा भी मुहैया कराई जा रह है। इसके तहत जंग उपचार में 50 फीसदी समर्थन और इंजन के तेल के प्रतिस्थापन की सुविधा मुफ्त है।

कंपनी ने बताया कि दो माह बाद कार के हेल्थ चेकअप के लिए कैंपस भी लगाए जाएंगे। हुंडई द्वारा सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर इन सारी सुविधाओं के बारे में ग्राहकों को बताया जा रहा है। हुंडई को स्पेयर पार्टस सप्लाई करने वाली कंपनी एमओबीआईएस भी मुंबई और वापी में बाढ़ प्रभावित वाहनों और शेल्फ के लिए काम कर रही है।

सड़कों पर भी रोडसाइड हेल्प और फ्री इंजन ऑयल रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है। हुंडई द्वारा उठाया गया यह कदम वाकई में सराहनीय पहल है। इससे कंपनी और ग्राहक के बीच का बॉन्ड मजबूत होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -