चमचमाती Hyundai Tucson फेसलिफ्ट इस दिन लेगी जोरदार एंट्री
चमचमाती Hyundai Tucson फेसलिफ्ट इस दिन लेगी जोरदार एंट्री
Share:

इन दिनों शानदार कर निर्माता कंपनी Hyundai अपनी Tucson के अपडेटेड मॉडल को लेकर व्यस्त हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी पर कंपनी द्वारा काफी काम किया जा रहा हैं. वहीं अब ख़बरें यह भी मिली हैं कि Hyundai Tucson फेसलिफ्ट को मई 2019 में भारत में लॉन्च किया जाएगा. ये एक मिड-साइकिल फेसलिफ्ट मॉडल होगा और इसमें मामूली बदलाव किए जाएंगे. 

TVS Jupiter Grande बनाम Honda Activa 5G : जानिए कौन हैं बेस्ट ?

Hyundai Tucson फेसलिफ्ट में फुल एलईडी यूनिट और नया फ्रंट ग्रिल हो सकता हैं. वहीं इसके अलावा Hyundai Tucson फेसलिफ्ट में ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग और लेन-कीप असिस्ट जैसे फीचर्स भी गाड़ी में शामिल किए जा रहे हैं. इसके अलावा कार में 360 डिग्री कैमरा और एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम भी लगा होगा. कार में लगे इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी अपग्रेड किया जा रहा हैं. 

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में  Hyundai Tucson फेसलिफ्ट के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. वहीं Hyundai Tucson फेसलिफ्ट एक 155hp, 2.0-लीटर पेट्रोल औऱ एक 185hp, 2.0-लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होने वाली हैं.  कार के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी आपको देखने को मिलेगा. अब आपको यह बता दें कि बहरत में इस गाड़ी का मुकाबला Jeep Compass, Volkswagen Tiguan और Skoda Kodiaq से होने वाला हैं

 

यह भी पढ़ें...

Skoda ने लूट ली महफ़िल, पेट्रोल-डीजल वर्जन में लॉन्च हुई Superb Sportline

Mondial की इस धाँसू बाइक की भारत में जोरदार दस्तक, कीमत 3.37 लाख रुपये

यामाहा ने पेश की दमदार एमटी-15, बेहतर कीमत के साथ बेहतर फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -