पति की बात ना मानने का अंजाम... मौत
पति की बात ना मानने का अंजाम... मौत
Share:

हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. जी दरसल वहां अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर एक पति ने पत्नी की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी। खबरों की मानें तो सनतनगर का सिराज नाम का व्यक्ति वेल्डिंग का काम करता है और श्रीकृष्णनगर, सी ब्लॉक की आसिया के साथ एक साल पहले ही उसकी शादी हुई है.

खबरों की मानें तो आसिया के नाम पर प्लॉट होने के कारण उसका पति सिराज हमेशा उस प्लाट को अपने नाम करने की जिद करता रहता था और साथ ही आसिया का ससुर भी इसके लिए उस पर दबाव डालता था. इसी बात को लेकर गत महीने 18 तारीख को पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था और उस दौरान सिराज ने पत्नी की पीटाई कर उसे घर से बाहर निकाल दिया था. करीब चार महीने के बेटे के साथ आसिया मायके आ गई और फिर भी दोनों में झगड़ा चलता रहा.

इस बीच ससुर ने एक बार फिर से दोनों को समझाया और आसिया घर आई. बीते कल यानी रविवार को सुबह ससुर व अन्य परिवार के सदस्य जिस कमरे में सो रहे थे, सिराज ने उसे बाहर से कुंडी लगा दी और अपने कमरे में आकर अपनी सो रही पत्नी का चाकू से गला काट डाला, गंभीर रूप से घायल होने पर आसिया की मौत हो गई. बाद में सिराज ने यह बात अपने घरवालों को बताई और सभी वहां से फरार हो गए. अब पुलिस सभी की तलाश कर रही है.

एटीएम की क्लोनिंग कर चुना लगाते थे यह लड़के

सीनियर छात्रों ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, ऐसे हुआ खुलासा

महिला को ट्रक वालों से लिफ्ट लेना पड़ा भारी, रेप कर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -