PBL: हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर ढाया कहर
PBL: हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर ढाया कहर
Share:

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स को 6-[-1] से पराजित किया. इस मैच में बेंगलुरु ब्लास्टर्स अपना एक भी गेम जीतने में नाकाम रही और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा. मिक्स्ड डबल्स के रूप में खेले गए इस मुकाबले के पहले गेम में हैदराबाद की सात्विक साईराज और पिया ज़ेबदिआह की जोड़ी ने बेंगलुरु की मनु अत्तरी और सिक्की रेड्डी की जोड़ी को 15-6, 14-15, 15-9 से पराजित किया. वहीं इस मुकाबले का दूसरा गेम पुरुष सिंगल्स के बीच हुआ जिसमे हैदराबाद के साईं प्रणीत ने बेंगलुरु के चोंग वेई फेंग को 10-15, 15-7, 15-14 से पटखनी दी.

विश्व की पूर्व नंबर एक ख़िलाड़ी कैरिलिना मारिन और क्रिस्टी गिलमोर के बीच मुकाबले का तीसरा गेम हुआ. इस गेम में मारिन ने गिलमोर को 15-9, 15-7 से पराजित किया. इसके बाद हुआ चौथा गेम हैदराबाद के लिए ट्राम मैच था. इस पुरुष सिंगल्स गेम में हैदराबाद के ली ह्यून इल ने सुभान्कर डे को 15-11, 11-15, 15-11 से हरा कर अजेय बढ़त बना ली.

वहीं इस मुकाबले का पांचवा और आखरी गेम पुरुष डबल्स के बीच खेला जाना था और ये बेंगलुरु ब्लास्टर्स के लिए ट्रम्प गेम भी था. इसमें हैदराबाद के मार्किस कीडो और यू येओन सेओंग ने बेंगलुरु की मथिआस बोए और किम सा रैंग की जोड़ी को 15-10, 11-15, 15-7 से रौंद कर मुकाबला 6-[-1] से अपने नाम किया.

 

रबाडा और उनकी गर्ल फ्रैंड के बीच आये डु प्लेसिस

सेंचुरियन टेस्ट में विमान से पिच पर कौन उतरेगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -