पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया
पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया
Share:

फिरोजपुर. कहते हैं कि जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है, वह खुद उसमें गिर जाता है. पंजाब के फिरोजपुर में ऐसा ही एक किस्सा देखने को मिला जहां रिश्तों का कत्ल करने के चक्कर में खुद मौत के दलदल में फंस गया. यहाँ एक शख्स अपनी पत्नी को लेकर टहलने के बहाने नहर के किनारे पहुंचा और पत्नी को नहर में धक्का दे दिया. जब पत्नी ने बचना चाहा तो उसे डुबोने की कोशिश में वह नहर में उतारा और इसी बीच पानी के तेज़ बहाव में वह खुद डूब गया.

यह घटना बुधवार को पंजाब के फ़िरोज़पुर में हुई जहां अनवर मसीह (29) अपनी पत्नी कोमल (26) के साथ शाम को टहलने के लिए नहर के किनारे आए थे. एएसआई लाल सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कोमल द्वारा दर्ज शिकायत में लिखा है कि उसका पति अनवर और अनवर का भाई नछत्तरीस उसे पानी में डुबोकर मारना चाहते थे. इसीलिए अनवर ने उसे नहर में धक्का भी डे दिया था, लेकिन वह नहर के किनारे-किनारे तैरकर अपनी जान बचाने की कोशिश करती रही. उसे बाहर निकलता देख अनवर पानी में कूद गया और कोमल को पानी में धक्का देने लगा.

उसे धक्का देकर तेज़ बहाव की ओर धकेलने के चक्कर में पानी का बहाव अनवर को ही अपने साथ बहा ले गया. कोमल किनारे से तैरकर बाहर आ गई. पुलिस को जानकारी मिलने पर वहअनवर की तलाश में जुटी रही. जबकि अपराध में शामिल नछत्तरीस मौके से फरार हो गया. 

कुख्यात नक्सली ने पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

कर्नाटक में नए साल के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग

ननकाना साहिब यात्रा रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 10 जनवरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -