नाराज़ पत्नी ने छोड़ा घर, पति ने गुमशुदगी की जगह कर दी किडनैपिंग की शिकायत
नाराज़ पत्नी ने छोड़ा घर, पति ने गुमशुदगी की जगह कर दी किडनैपिंग की शिकायत
Share:

रायपुर : कभी-कभी पति-पत्नी के बीच का झगड़ा पुलिस से के लिए भी मुसीबत का सबब बन जाता है ऐसा ही एक उदाहरण छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देखने को मिला. रायपुर के एक दंपत्ति ने आपस में लड़ाई-झगड़ा किया. राजधानी रायपुर के शंकर नगर इलाके में रहने वाले एक परिवार में पति-पत्नी के बीच कुछ अनबन हो गयी और विवाद इतना बढ़ गया की गुस्से पत्नी को घर छोड़ना पड़ा. वह अपने पति से नाराज़ होकर घर छोड़ कर चली गयी.

पति ने भी गुस्से में उसे ना रोका और ना ही यह पूछा कि वह कहाँ जा रही है. थोड़ी देर बाद जब पति का गुस्सा शांत हुआ तब उसने पत्नी की खोज शुरू कर दी. पत्नी को अपार्टमेंट के गार्डन में खोजा, आसपास के छोटे-बड़े रेस्टोरेंट्स, होटलों और गार्डन्स में ढूँढा यहाँ तक की उसके परिचितों, रिश्तेदारों को भी फोन लगाकर उसके बारे में पूछा. लेकिन आखिर में जब पत्नी कही नहीं मिली तो मजबूरन पति को पुलिस की शरण लेनी पड़ी. लेकिन गुमशुदगी की जगह पति ने पत्नी के अपहरण किये जाने की शिकायत पुलिस में दर्ज़ कराई. पति ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की, कि उसकी पत्नी का अपहरण हो गया है और कुछ बदमाश उसका किडनैप कर रिक्शा में बैठकर उसे शहर के पंडरी मार्केट की तरफ भाग निकले हैं. 

बस फिर क्या था पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला और शहर भर में वाहनों की चैंकिंग शुरु कर दी, शहर के हर मार्ग पर पुलिस के जवान रिक्शा समेत सभी चार पहिया वाहनों की तलाशी लेने लगे. लेकिन इसके बाद भी उस शख्स की पत्नी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा फिर पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस किया और उसे व्हाट्सएप पर कॉल कर जानकारी दी. तब कही जाकर पुलिस महिला को खोज पाई.

जब महिला मिली तो पुलिस ने उसे रात में बाहर आने का सबब जाना तो पुलिस के भी होश उड़ गए की पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह से नाराज होकर वह बाहर चली गयी थी. पति ने घबराहट में किडनैपिंग की सूचना पुलिस को दी. इस पुलिस ने नरमी बरतते हुए दोनों को समझाइश देकर घर वापस भेज दिया.

भागवत तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़, चुनाव के बारे में हुई चर्चा

कोटक महिंद्रा बैंक से मिले लाखों के नकली नोट

2017 में छत्तीसगढ़ पुलिस ने कसी नक्सलियों पर लगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -