पति संग प्रीति ज़िंटा इस जगह मना रही है छुट्टियां
पति संग प्रीति ज़िंटा इस जगह मना रही है छुट्टियां
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा इन दिनों अपने पति जीन गुडइनफ, फैमिली और कुछ दोस्तों के साथ साउथ अफ्रीका में वेकेशन एन्जवॉय कर रही हैं. जिसके अपडेट वो सोशल मीडिया पर फैंस को दे रही हैं. बता दे कि शादी के बाद ये पहली बार है जब प्रीति फैमिली और कुछ दोस्तों को साथ घूमने गई हैं.

आपको बताना चाहेंगे कि प्रीति ने 29 फरवरी, 2016 को अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी. बता दे कि उनकी शादी के तस्वीरें भी छह महीने बाद सामने आईं थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रीति ने जीन गुडइनफ से लॉस ऐंजेलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसमें उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

बता दे कि जीन पेशे से फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं. अगर प्रीति की बात करे तो फिलहाल वे फिल्मो से दूर ही है और जल्द किसी फिल्म में नजर भी नहीं आने वाली हैं. ख़ास बात ये है कि प्रीति ने जो फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही वो उनपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

तो क्या... औरो की तरह विद्या भी छिपाती है अपनी उम्र?

इंस्टाग्राम स्नैप्स में काफी हॉट लग रही हैं एमी जैक्सन

23 करोड़ के पार हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म 'इत्तेफाक'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -