पति ने पत्नी पर किया हमला, फिर हो गई अचानक पति की मौत
पति ने पत्नी पर किया हमला, फिर हो गई अचानक पति की मौत
Share:

पति और पत्नी के बीच अक्सर मामूली से झगडे होते रहते है, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है जब यह मामूली से झगड़े किसी की मौत का कारण बन जाते है. ऐसी ही एक ताजा घटना एक शख्स के साथ घटी है, जहां पति और पत्नी के बीच वाद-विवाद में पति की संदेहास्पद मौत हो गई. यहां घटना बिहार के मंझौवा गांव में घटी है. पति की मौत से पहले पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पति और पत्नी के बीच आपसी विवाद में पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया था, जिसमे मृतक की पत्नी शिल्पा सिंह को गर्दन पर चोट लगी थी, साथ ही उसका एक हाथ भी हमले में टूट गया था. इसके बाद वह पति से बचाव करते हुए घर से बाहर आकर लोगों से पति अनिल सिंह का गुस्सा शांत कराने की बात कहने लगी. जैसे ही बाहरी लोग शिल्पा सिंह के घर में गये तो वे स्तब्ध रह गए. 

घायल शिल्पा सिंह के घर में घुसते ही लोगों ने देखा कि घायल शिल्पा का पति अनिल अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है, इसके बाद उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस इस मामले की सघन जांच में जुटी हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. 

नाबालिग छात्रा के साथ खेत में किया बलात्कार

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार

नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -