बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट के पति ने की उनकी जमकर तारीफ़
बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट के पति ने की उनकी जमकर तारीफ़
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस सुर्ख़ियों में है और शो को सुर्ख़ियों में लाने में पहला नाम श्रीसंथ और दूसरा मेघा का है जो दोनों जमकर खेल रहे हैं. जी हाँ, सलमान खान के बिग बॉस के घर की सदस्य मेघा धाडे को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और हाल ही में उनके पति ने उनके बारे में बात की है. जी हाँ, मेघा के पति आदित्य ने हाल ही में कहा कि, 'वह जहां हैं, उसकी हकदार हैं.' आप सभी को बता दें कि मेघा मराठी बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं और अब सलमान के हिंदी बिग बॉस के 12वें सत्र का हिस्सा हैं.

आगे बात करते हुए उनके पति आदित्य ने कहा, 'जब उन्होंने मराठी बिग बॉस जीता, तभी मुझे लगा था कि वह हिंदी बिग बॉस का हिस्सा बनने के काबिल हैं और उनमें बिग ब्रदर में जाने की संभावनाएं रही हैं.' इसी के सागे आदित्य ने श्रीसंत के बारे में बात की और कहा कि, 'मैं श्रीसंत के क्रिकेट का प्रशंसक हूं. मैं उनके लिए कहना चाहता हूं कि उन्हें थोड़ा शांत रहना चाहिए. मैंने देखा कि लोग भी उनका उपयोग कर रहे हैं. उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए और मुझे लगता है कि उनका खेल बेहतर होगा और जहां तक चिल्लाने या चीखने की बात है, मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करता.'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों श्री और मेघा की खूब बन रही है और दोनों ही जमकर खेल रहे हैं वहीं बीते रविवार को उर्वशी वाणी बिग-बॉस के घर से बेघर हो गईं और वह भी बाहर आने के बाद सभी के बारे में बयान दे रहीं हैं.

ब्लैक ड्रेस में अर्शी खान मचा रहीं हैं तहलका

सलमान खान करते हैं तय, कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता..

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -