एक बार फिर से मरी पाई गई हजारों मछलियां, वजह नहीं हो पाई ज्ञात
एक बार फिर से मरी पाई गई हजारों मछलियां, वजह नहीं हो पाई ज्ञात
Share:

अक्सर ही हमने कई तरह की मछलियों को देखा है जो बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक पाई जाती है। दुनिया में ना जाने कितने ही समुद्र है और कितनी ही झीले है जहाँ पर तरह-तरह की मछलियां देखने को मिलती है। ऐसे में आज हम एक ऐसी घटना बताने जा रहें है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हम बात कर रहे है Confuso नदी की, जहाँ पर कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपकी आँखे भी नम हो जाएंगी। जी दरअसल में वहां पर रहने वाली कई हज़ारो मछलियों की मौत हो गई है।

कैसे इस बात से अब तक पर्दा नहीं उठ पाया है लेकिन इन मछलियों की ये दर्दनाक तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आप सभी को बता दें की ये तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है इन तस्वीरों में हज़ारों मरी हुई मछलियां नजर आ रहीं है जो पानी के ऊपर तैर रहीं है। यह नदी Paraguay के Villa Hayes शहर में स्थित है। यहाँ के प्रसाशन से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की उन्हें अभी इस बात की जानकारी नहीं है वो इस बारे में पता करेंगे।

इसके अलावा Costa Rica के Nicoya Gulf में भी पिछले साल ऐसी घटना हुई थी जिसका पता नहीं चल पाया था। कई वैज्ञानिकों का कहना यह भी है कि "ऐसा पानी में Seaweed के कारण ऑक्सीजन की मात्रा कम हो जाने से हुआ हो सकता है" आप सभी को बता दें की जब यह घटना Costa Rica में हुई थी तो वहां के अध्यक्ष का कहना था "ये बेहद असामान्य है, सभी मछलियां एक जगह पायी गयी हैं और लगभग एक ही आकार की हैं"

इन 36 बेबी पांडा को देखकर आपका दिन बन जाएगा

Happy Birthday... अपनी मासूमियत बरक़रार रखने वाली सिमी ग्रेवाल

स्मिता पाटिल की सांवली-सलोनी खूबसूरती आज भी है कायम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -