इस वजह से इन्हे दुनिया के आठवें अजूबे में शामिल करना चाहते हैं लोग
इस वजह से इन्हे दुनिया के आठवें अजूबे में शामिल करना चाहते हैं लोग
Share:

दुनिया में सात अजूबे हैं और सभी देखने लायक है. अजूबों की बात की जाए तो कई ऐसे अजूबे भी है जिन्हे देखकर उन्हें दुनिया के आठवे अजूबे में शामिल कर देने को मन हो जाता हैं. जी हाँ, हम आए दिन कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसे हम अजूबा कहते हैं और हमारा मन करता है कि उसे दुनिया के आठवें अजूबे में शामिल कर दें. अब जैसे इस लड़की को ही देख लीजिए. इस लड़की को देखने के बाद कई लोगों का यही कहना हैं कि इसे दुनिया के आठवें अजूबे में शामिल कर देना चाहिए. अब क्यों करना चाहिए यह भी हम आपको बताते है.

जी दरअसल इस लड़की का नाम लोलिता रिची हैं और यह दिखने में हूबहू बार्बी डॉल की तरह लगती हैं. इस लड़की को देखने के बाद हर व्यक्ति इसका दीवाना हो जाता हैं. लोलिता रिची पेशे से एक मॉडल हैं और वह अपने हॉट फिगर और सेक्सी बदन की वजह से पॉपुलर हैं. लोलिता रिची दिखने में एक गुड़िया लगती हैं और उन्हें देखकर सभी धोखा खा जाते है. कई लोग लोलिता रिची को देखकर बार्बी समझते हैं और उन्हें देखने के बाद उन्हें दुनिया का आंठवा अजूबा कहते है. लोलिता रिची यूक्रेन की रहने वाली हैं और उन्होंने ना ही कोई सर्जरी करवाई हैं ना ही कोई ऐसा ट्रीटमेंट लिया हैं जिसकी वजह से वह बार्बी दिखे, वह शुरू से ही बार्बी की तरह दिखती हैं.

लोलिता ने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते है. अपने मॉडलिंग करियर में फिलहाल लोलिता काफी ऊंचाइयों पर हैं और वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना नाम काफी ऊंचाइयों पर पहुंचा चुकी है. इंस्टाग्राम पर भी लोलिता के लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है.

सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

अगर आपके पास है ऐसा 500 रुपए का नोट तो आप भी बन सकते हैं करोडपति

शिवलिंग के आकार में बनाया गया है दुनिया का सबसे छोटा शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -