वेब सीरीज करने को तैयार हैं हुमा कुरैशी
वेब सीरीज करने को तैयार हैं हुमा कुरैशी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं. हुमा ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं 'जॉली LLB', 'बदलापुर' और हाल ही में वो रजनीकांत के साथ 'काला' में नज़र आयी थी. अब खबर आई है कि हुमा जल्दी ही वेब सीरीज में भी नज़र आने वाली हैं और उन्होंने एक सीरीज साइन भी कर दी है. यानी फिल्मों के बाद उन्हने अब वेब सीरीज का रास्ता चुन लिया है.

इस बात की जानकारी हुमा ने एक इंटरव्यू में दी थी. उन्होंने कहा कि वो फैसला कर चुकी है वेब सीरीज करने का. उनका कहना है कुछ तो खास है डिजिटल फ्रंट में जो आज का हर युवा वही देखना पसंद करता है. यही देखते हुए उन्होंने ये सीरीज साइन की है. आपको बात दें, हुमा ने Eros Now की वेब सीरीज Flesh को साइन किया है जिसे 'ब्रेक के बाद' के डायरेक्टर दानिश असलम डायरेक्ट कर रहे हैं.

एक सूत्र ने बताया कि हुमा ने ये सीरीज साइन की है जो स्वरा भास्कर के साथ काम कर चुके हैं. दानिश को खासतौर पर डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए ही जाना जाता है जो आसान नहीं होता. तो अब देखना होगा हुमा कब से ये सीरीज शुरू करने जा रही है और कब ये लांच होगी. बता दें, हुमा कुरैशी 'एक थी डायन', दोबारा, 'मिरर', 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' और 'डी-डे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब इन्हें वेब में देखना अच्छा अनुभव होगा.

जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं मिस इंडिया मानुषी

अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर बर्बाद, कर दी इतनी बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -